भीषण आग लगने से 5 दुकानें और 3 घर जलकर खाक, गुस्साए ग्रामीणों ने किया पथराव

5/8/2020 7:46:37 PM

खंडवा (निशात सिद्दिकी): खंडवा जिले के देशगांव में लगी भीषण आग बुझाने पहुंचे फायर फाइटर और पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीण इस बात से नाराज थे की फायर फाइटर 1 घंटे देरी से आग बुझाने पहुंची थी। पुलिस पर हुए हमले में पुलिस जवान घायल हो गया। लेकिन इस पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से बस्ती नजर आ रही है।

इंदौर-इच्छापुर स्टेट हाईवे पर देशगांव में आज दोपहर पांच दुकान और तीन घरों में अचानक आग लग गई। हालांकि अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिर भी कयास लगाए जा रहे हैं, कि दुकान में रखे गैस सिलेंडर के फटने की वजह से आग लगी होगी। मौके पर दमकल की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू करने का प्रयास किया। लेकिन देर से फायर गाड़ी पहुंचने से ग्रामीण नाराज थे। गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों और फायरफाइटर पर हमला कर दिया। इसी बीच एक ग्रामीण ने 5 लीटर वाली गैस टंकी उठाकर पब्लिक के बीच फेंक दी। जिससे पुलिसकर्मी घायल हो गया। लेकिन इस पूरे मामले पर पुलिस बोलने से बचती नजर आ रही है।

भीषण आग से कोई जनहानि तो नहीं हुई। लेकिन 5 दुकानें और तीन मकान जलकर पूरी तरह खाक हो गए। अभी भी कुछ हिस्से पर दमकल कर्मी आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar