मछली पकड़ने बावड़ी में उतरे 5 साल के बच्चे की डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

12/6/2021 6:52:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के लालबाग मैदान में बनी बावड़ी में 5 साल के मासूम बच्चे की डूबने से मौत हो गई। दरअसल, बावड़ी की जाली टूटी होने से तीन बच्चे कुंए में उतर गए और मछली पकड़ने के लालच में उनमें से 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कई घंटों रॉक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और आखिरकार बच्चे की डेड बॉडी को बावड़ी से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर जांच शुरू की।

PunjabKesari

दरअसल पूरा मामला इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र स्थित लालबाग मैदान का है जहां बनी एक बावड़ी में 3 बच्चे मछली पकड़ने के लिए उतरे थे और एक बच्चा जिसका नाम वंश बताया जा रहा है वह असंतुलित होकर पानी में गिर गया। साथ में आए बच्चों ने कुएं से बाहर आकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। 

PunjabKesari

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस को जब पानी में कुछ नहीं दिखा तो एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया। टीम ने 2 घंटे रेस्कयू करने के बाद बच्चे की बॉडी को कुंए से बाहर निकाला।

PunjabKesari

बावड़ी के गंदा पानी होने की वजह से रेस्कयू टीम को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। बच्चे के पिता घटना के वक्त मजदूरी करने गए हुए थे। पुलिस ने परिवार को सूचना देने के बाद मौके पर बुलवाया और पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। वही घटना के बाद से ही परिजन सदमे में है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News