PARROT की स्पेलिंग नहीं सुना पाई 5 साल की मासूम, ट्यूशन टीचर ने गुस्से में मरोड़ कर तोड़ डाला हाथ

12/29/2022 6:46:55 PM

भोपाल( विवान तिवारी): राजधानी भोपाल में एक ट्यूशन टीचर ने 5 साल के मासूम बच्चे को इतनी बेरहमी से हाथ मरोड़ा कि उसका हाथ टूट गया। शिकायत के बाद पुलिस ने 22 साल के टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि मासूम टीचर को पैरेट (PARROT) की स्पेलिंग नहीं सुना पाई इस बात से नाराज होकर टीचर ने बच्ची का दाहिना हाथ इतनी बेरहमी से मरोड़ा कि उसका हाथ टूट गया। बच्ची का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

हबीबगंज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी प्रयाग विश्वकर्मा इसलिए नाराज हो गया था क्योंकि बच्ची Parrot की स्पेलिंग नहीं बता पा रही थी। इसीलिए उसने गुस्से में बच्ची का हाथ इतनी बुरी तरह मरोड़ दिया जिससे वह टूट गया। उन्होंने बताया कि हबीबगंज थाना अंतर्गत पीड़ित परिवार अपनी बच्ची का एडमिशन किसी अच्छे स्कूल में करवाना चाहता था। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी के लिए घर के पास रहने वाले ट्यूटर प्रयाग विश्वकर्मा को हायर किया था। उनकी बेटी प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। बच्ची पढ़ने के लिए ट्यूशन के लिए ट्यूटर के घर जाती थी।

इंस्पेक्टर मनीष राज सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल एवं संरक्षण) अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘पीड़िता के परिवार की ओर से शिकायत मिलने के बाद हमने मंगलवार को ही आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया था।’’

meena

This news is Content Writer meena