KBC में 50 लाख की विनर तहसीलदार को फेसबुक पर कमेंट करना पड़ा महंगा, नोटिस जारी

12/24/2019 5:06:07 PM

श्योपुर: सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाली और कौन बनेगा करोड़पति में 50 लाख रुपए जीतने वाली महिला तहसीलदार अमिता सिंह तोमर मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। उनके खिलाफ प्रशासन ने एफबी पर कमेंट करने को लेकर नोटिस जारी कर 24 घंटे में स्पष्टीकरण मांगा है।



जानकारी के अनुसार, सीएए को लेकर देश भर में हो रहे प्रदर्शन के बीच 21 दिसंबर को संविधान को लेकर भोपाल के सैय्यद कासिफ अली निजवी ने अपने फेसबुक पेज पर कोई पोस्ट डाली थी। जिसमें लिखा कि "सही कहा था बाबा साहब ने, संविधान कैसा भी हो चलाने वाले सही होंगे तो संविधान अच्छा साबित होगा। अगर चलाने वाले बुरे होंगे तो अंतत: बुरा साबित होगा।' इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए लेकिन तहसीलदार अमिता सिंह तोमर ने धर्म विशेष के लोगों के लिए अभद्र टिप्पणी कर दी। इसको लेकर वह काफी ट्रोल हुई। यह मामला कांग्रेस के बड़े नेताओं तक भी पहुंच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर प्रतिभा पाल ने अमिता सिंह को नोटिस जारी कर 24 घंटे में जबाव मांगा है।



इस पर कलेक्टर प्रतिभा पाल ने सोमवार को तहसीलदार अमिता सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। उल्लेखनीय है कि तहसीलदार अमिता सिंह तोमर अभी किसी तहसील में पदस्थ नहीं है, बल्कि उन्हें जिला निर्वाचन कार्यालय में अटैच किया हुआ है।

 

meena

This news is Edited By meena