GRP थाने में मारपीट मामले में CM मोहन का बड़ा एक्शन, थाना इंचार्ज समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Thursday, Aug 29, 2024-07:56 PM (IST)

भोपाल : मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कटनी के जीआरपी थाने में दलित महिला से टीआई द्वारा मारपीट के मामले में बड़ा एक्शन लिया है। उन्होंने महिला से मारपीट करने वाले जीआरपी थाना इंचार्ज समेत 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। सीएम मोहन यादव ने यह जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर सांझा की।

सीएम मोहन यादव ने 10 माह पुराने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर डीआईजी रेल को जांच के लिए निर्देश दिए थे। प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद यह कार्रवाई की गई है। इसके तहत तत्कालीन थाना प्रभारी अरुणा वाहने सहित हेड कांस्टेबल अजय श्रीवास्तव और 4 कांस्टेबल वर्षा दुबे, ओमकार सिरसाम, सोहेब अब्बासी और सलमान खान को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर दलित दादी-पोते से थाने में मारपीट के मामले को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी समेत कांग्रेस नेता सरकार पर आक्रामक हुए हैं। जीतू पटवारी खुद पीड़ित परिवार से मिलने कटनी पहुंचे हैं और आरोपी टीआई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। इससे पहले उन्होंने दलित महिला और उसके पोते से मारपीट करने वाली टीआई के घर पर भी बुलडोजर चलाने की भी मांग की थी।

क्या है पूरा मामला

थाने में मारपीट का वीडियो करीब 10 महीने पुराना बताया जा रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में जीआरपी थाने में जीआरपी थाना इंचार्ज अरुणा वाहने एक दलित महिला कुसुम और उसके नाबालिग पोते को डंडे से पीट रही हैं। बताया जा रहा है कि महिला का बेटा और नाबालिग का पिता एक बदमाश है। जिसकी पूछताछ के लिए दोनों को जीआरपी थाने लाया गया था और बेरहमी से पीटा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News