जिम, क्लब, कैफे, पब, बार की ड्रग सप्लायर गैंग की 2 लड़कियों समेत 7 गिरफ्तार, पुलिस टीम को मिलेगा इनाम

12/8/2020 6:30:38 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर की विजय नगर थाना पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए नशे का कारोबार करने वाली गैंग का खुलासा किया है, जिसमें दो युवतियों सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से 40 ग्राम एमडीएमए ड्रग भी बरामद हुई है। यह आरोपी जिम में पूल क्लब कैफे पब और बार में युवक-युवतियों को नशे की लत लगा कर उन्हें देहव्यपार में धकेलते थे और मोटी रकम कमाते थे।



इंदौर शहर में लगातार नशे का कारोबार करने वाले संगठित अपराधियों का गिरोह की धरपकड़ करने में पुलिस लगी हुई थी। इसी दौरान पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया जो जिम, पूल, क्लब, पब और बार में युवक-युवतियों को एमडीएमए ड्रग्स की लत लगाकर उन्हें बेच रहे थे। गिरोह का पर्दाफाश करने वाली टीम को आईजी योगेश देशमुख द्वारा इनाम देने की भी घोषणा की गई है।



आपको बता दे कि पहले भी इस मामले में पुलिस ने 30 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं आरोपियों की निशानदेही पर इस पूरे गिरोह के तह तक पहुंचने के लिए एक टीम बनाई गई थी जिस टीम ने गिरोह में शामिल होकर पहले अपराध को समझा और उसके बाद एक के बाद एक के बाद एक कई खुलासे होते चले गये। वहीं टीम को सफलता हाथ उस वक्त लगी जब मुख्य आरोपी टीम के हाथ लग गया और उसी की निशानदेही पर दो युवतियों सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनके पास से 40 ग्राम से अधिक एमडीएमए ड्रग भी बरामद हुआ है। फिलहाल इस पूरे मामले में और भी आरोपियों की गिरफ्तारी होने की संभावना है।

meena

This news is meena