MP में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत

9/9/2019 4:35:52 PM

सीहोर: सीहोर जिले में सोमवार को हुए सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक लापता है। घटना सीहोर के जता खेड़ा गांव के पास की है, जहां दुर्घटना के बाद कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी और चार लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।



घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चारों शवों को बरामद कर लिया है, जबकि एक युवक लापता है। लापता युवक को ढूंढने के लिए पुलिस का सर्चिंग अभियान जारी है। फिलहाल कई घंटों बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल सका है। 


बताया जा रहा है कि चारों युवक भोपाल के ही रहने वाले थे और आशिमा मॉल के सामने स्थित एक कार शोरूम में काम करते थे। ये युवक एक मीटिंग में शामिल होने के लिए इंदौर गए थे वहीं लौटते समय उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।
 

 

 

 

वहीं दूसरा हादसा धार जिले के धरमपुरी में हुआ। जहां तेज रफ्तार बस के पेड़ से टकराने से सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक धर्मपुरी का दो मनावर के हैं। घायलों को इंदौर रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार धरमपुरी में मुनि आश्रम के पास यात्रियों से भरी तेज रफ्तार बस पेड़ से टकरा गई। बस की स्पीड इतनी तेज़ थी कि टकराने पर बस के दो टुकड़े हो गए। बस धार जिले के मनावर से इंदौर जा रही थी। 

meena

This news is Edited By meena