सिंगरौली के तीन परिवारों पर टूटा पहाड़, छत्तीसगढ़ के रमदहा वाटरफॉल में डूबे 7 लोग, 6 शव निकाले

8/29/2022 4:01:11 PM

रायपुर: छत्तीसगढ के रमदहा वाटरफॉल में मध्यप्रदेश से पिकनिक मनाने गए 7 लोग डूब गए। इनमें से अब तक 6 शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं डूबने वालों में से एक लड़की को सुरक्षित बाहर निकाला गया है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। CM शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता देने का ऐलान किया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, रविवार को सिंगरौली से कोरिया जिले में स्थित रमदहा वाटरफॉल पर तीन परिवारों के 7 लोग पिकनिक मनाने गए थे। सभी लोग नहा रहे थे इसी दौरान अचानक जलस्तर बढ़ गया और सभी लोग डूब गए। मामला कोटाडोल थाना क्षेत्र का है। घटना की सूचना पर NDRF, SDERF सहित पुलिस की टीम रेस्क्यू में जुट गई। खास बात यह कि वाटरफॉल पर साफ लिखा है कि- यहां नहाना सख्त मना है।

PunjabKesari

खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान और सीएम भूपेश बघेल ने रेस्क्यू की मॉनिटरिंग की थी। सिंगरौली ASP शिव कुमार वर्मा ने बताया कि स्थानीय लोगों ने सुलेखा सिंह (22) को पहले ही रेस्क्यू कर लिया था। जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इसके बाद रविवार रात तक 3 लोगों के शव को बरामद कर लिए गए थे। रात में अंधेरा होने की वजह से ऑपरेशन रोक दिया था। सोमवार तड़के रेस्क्यू टीम को एक शव और मिल गया था। इसके बाद 11 बजे के करीब एक और शव निकाला गया। मृतकों में हिमांशु, रत्नेश, श्रद्धा, ऋषभ, श्वेता और अभय शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News