ब्रांडेड शराब की बोतल में नकली शराब भरकर बेचने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार

7/5/2021 11:04:27 AM

इंदौर(गौरव कंछल): इंदौर की किशनगंज थाना पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले आठ आरोपियो  को गिरफ्तार किया है। आरोपी नकली शराब को ब्रांडेड कंपनी की बोतलों में भरकर सप्लाई करने का काम कर रहे थे। पुलिस ने 1लाख 24 हजार की शराब जब्त की है। मौके से आरोपी लखन पटेल, हेमंत लूनिया,संदीप मालवीय, विक्रम वर्मा, दीपक चौहान, लालजी, गोविंद उर्फ बंशी और अमन उर्फ पप्पू चौहान को गिरफ्तार किया है।

PunjabKesari

इंदौर की किशनगंज थाना पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुवे नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफ़ाश किया है। मौके से पुलिस ने 8 आरोपी 282 लीटर नकली जहरीली शराब कीमत एक लाख 24 हजार नकली होलोग्राम 1 चार पहिया वाहन और 5 लाख रूपी जब्त किये है। दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम नावदा में लखन आंजना पटेल नकली शराब बना रहा है। सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश दी तो टीम को देखकर चार पहिया गाड़ी एमपी 13 बीए 2733 वाहन से आरोपी भागने लगे।

PunjabKesari

पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा तो कार को पकड़ा और कार चालक हेमंत लूनिया को गिरफ्तार किया। कार से हाथ भट्टी की शराब मिली। इसके बाद घर के अंदर जाकर देखा तो अन्य आरोपियों से कच्ची, देशी सहित 282 लीटर शराब बरामद की। मौके से ब्रांडेड कंपनी की शराब के नकली स्टीकर भी बरामद किए हैं।आरोपियों बोतलों पर नकली स्टीकर चिपकाकर ब्रांडेड शराब के नाम से बेच रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा में केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News