खंडवा में 8 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौटे, डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ का जताया आभार

4/20/2020 9:16:33 PM

खंडवा(निशांत सिद्दकी): कोरोना से संघर्ष कर खंडवा अस्पताल से आज 8 लोग डिस्चार्ज हो गए। इन 8 लोगों की घर वापसी के बाद अब खंडवा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ गिर कर 24 मरीजों तक आ गया हैं। ठीक हो कर अपने घर जा रहे सभी मरीजों ने कहा कि डॉक्टरों की मेहनत से उनका स्वास्थ्य ठीक हुआ हैं। सभी ने अपील भी की हैं कि अभी अपने घरों में ही रहे। साथ ही सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। ठीक होकर अपने घर जा रहे मरीजों का स्वागत डॉक्टरों ने फूल माला पहना कर और ताली बजा कर किया।



खंडवा में कोरोना वायरस के 8 मरीज कोरोना पॉजिटिव मरीज कोरोना से जंग जीत कर आज अपने घर लौटे हैं। इन मरीजों में 4 तब्लीगी जमात के लोगों के साथ ही दो डॉकटर भी शामिल हैं। तीनों डॉकटरों ने विक्ट्री साइन दिखा कर यह संदेश दिया की डरे नहीं किसी को अगर कोरोना के लक्षण नजर आते हैं तो अपना इलाज कराए।



खंडवा में कोरोना पॉजिटिव के रूप में मिले पहले मरीज ने ठीक होने के बाद कहा कि 13 दिन के बाद आज वो अपने घर जा रहा है। ख़ुशी जरूर हैं लेकिन सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। साथ ही सरकार के बताए नियमों का भी पालन करना चाहिए। कोरोना महामारी रोकथाम में लगे डॉकटरों का कहना हैं कि अभी जितने भी लोग है सभी घरों पर रहे हैं। अगर किसी जरुरी काम से बाहर जाना पड़ता है तो सोशलडिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए।

meena

This news is Edited By meena