शादी के 3 साल बाद एलबम देख पत्नी के उड़े होश, पति की हो चुकी पहले ही 7 शादियां

4/5/2019 11:45:02 AM

भोपाल: राजधानी में एक अजीब मामला सामने आया है जहां जहांगीराबाद शहर में एक व्यक्ति की 8 शादियां होने का खुलासा हुआ है। पीड़िता ने बताया कि जब वह घर की सफाई कर रही थी तो उसे कुछ पुराने फोटो एलबम मिले। तस्वीरों से पता चला कि उसके पति ने पहले से ही सात शादियां कर रखी हैं। वो उसकी आठवीं बीवी है। पत्नी ने वो पुराने एलबम पति को दिखाए तो उसने उन तस्वीरों को जला दिया यहीं से पत्नी का शक बढ़ गया।



पति की इस हरकत के बाद पत्नी को विश्वास हो गया कि उसके अलावा पति की सात बीवियां और हैं। इसके बाद दोनों में काफी झगड़े होने लगे। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, अब वो नौवीं शादी करने के फिराक में है। पत्नी ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस व्यक्ति की पुरानी सातों बीवियों को बुलाकर पूछताछ कर रही है।




हालांकि थाने पहुंची दो पत्नियों ने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने से इंकार कर दिया। लेकिन मामला अभी काउंसलिंग में हैं। पीड़िता ने थाने में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया कि पति पहले से शादीशुदा है उसने धोखे में रखकर शादी की। जब एक बच्चा हो गया, तो उसने मारपीट करना शुरू कर दी। जब सास से इसकी शिकायत की तो उन्होंने पति का पक्ष लिया। साथ ही चुप रहने को कहा।

 

बता दें कि पीड़िता द्वारा काउंलर को बताया गया कि उसके पति की वह आठवीं पत्नी है। उसके पति ने उसे धोखे में रखा उसकी पहले ही 7 शादियां हो चुकी है। उनमें से दो युवतियां दूसरे धर्म की हैं। पीड़िता ने बताया कि वह मिनी बस में आना जाना था जहां वह अपने पति से पहली बार मिली थी। पति से पहचान बढ़ती गई और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद उन्होंने परिजनों को बताया तो रिश्ता पक्का हो गया। मई 2016 में शादी हो गई। शादी के तीन साल तक तो उसने अच्छे से रखा लेकिन बच्चा होने के बाद वह मारपीट करने लगा।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR