चॉकलेट का लालच देकर 9 साल की बच्ची से ट्रक ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, पिटाई के बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया

9/27/2022 4:12:36 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल में सारणी थाना क्षेत्र में सोमवार देर शाम 9 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर युवक ने दुष्कर्म किया। जिस पर मोहल्ले वालों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की और युवक को सारणी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी इसी दौरान मोहल्ले का ही सोनू अंसारी आया और बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने घर ले गया। जहां युवक ने उसके साथ रेप किया। पीड़िता के रिश्ते के भाई ने देखा तो इसकी जानकारी मोहल्ले वालों को दी। तो सभी ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई करने के बाद सारणी पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि युवक ट्रक ड्राइविंग करता है। बच्ची के पिता लकवा ग्रसित है और मां सब्जी भाजी बेचकर अपना गुजर-बसर करती है। सारणी एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने बताया कि बच्ची के साथ युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है।

सामाजिक संगठनों ने थाने का किया घेराव

बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर सामाजिक संगठनों ने देर रात को साहनी थाने का घेराव किया सामाजिक संगठनों द्वारा आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। एसडीओपी रोशन कुमार जैन ने सभी को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

एसपी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण

बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने 29 वर्ष व्यक्ति द्वारा अपने सूने मकान में ले जाकर बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने देर रात को ही घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पीड़िता बच्ची के परिजनों से चर्चा की। एसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही संबंधित मामले की विधिवत कार्यवाही करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीओपी सारणी रोशन जैन थाना प्रभारी रत्नाकर उपस्थित रहे।

meena

This news is Content Writer meena