90 साल की बुजुर्ग से लिफ्ट देने के बहाने रेप, जंगल में गंभीर हालत में छोड़ा

1/14/2023 4:25:09 PM

शहड़ोल (अजय नामदेव): शहडोल में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। इस बार बलात्कार किसी बच्ची या युवती का नहीं बल्कि 90 साल की एक वृद्धा का हुआ है। जबलपुर से अकेले ट्रेन में सफर के शहड़ोल अपने रिश्तेदार के घर आई 90 वर्षीय वृद्ध को लिफ्ट देने के बहाने अज्ञात व्यक्ति जंगल में दुराचार कर फरार हो गया।

इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह घटना कोतवाली क्षेत्र के पंचगांव से बंधवा जुगवारी की है। जहां बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। वही वृद्ध महिला की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल से मेडिकल रेफर किया गया है।

जबलपुर की रहने वाली लगभग 90 वर्षीय वृद्ध ट्रेन में सवार होकर शहड़ोल अपने रिश्तेदार के यहां आई थी जहां, स्टेशन में उतरने के दौरान घर जा रही थी, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने लिफ्ट देने के बहाने वृद्ध को जंगल ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया और उसे गंभीर हालत में वही छोड़ फरार हो गया, किसी तरह से जंगल से भटकती हुई पीड़िता आबादी वाले क्षेत्र सड़क पर आई और लोगों को आपबीती सुनाई। इस मामले की जानकारी लोगों ने वृद्ध के रिश्तेदार को दी, मौके पर पहुंच रिश्तेदारों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। शिकायत के आधार कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। वही वृद्ध महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां हालात नाजुक होने पर मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार जारी है। 

meena

This news is Content Writer meena