घर में लगी आग, जिंदा जली 90 साल की बुजुर्ग महिला

3/2/2021 8:07:09 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): गांधी नगर थाना क्षेत्र स्थित ग्वाल बाबा झुग्गी में मंगलवार दोपहर आग लगने से 90 साल की बुजुर्ग की मौत हो गई। दरअसल बुजुर्ग चल फिर नहीं सकती थी और ना ही उन्हें दिखाई देता था।

आगजनी में चार साल का मासूम बच्चा बाल-बाल बच गया। सीएसपी अनिल त्रिपाठी ने बताया कि पूना बाई सेन (90) ग्वाल बाबा बस्ती नयापुरा में रहती थी। पूना बाई के परिवार में बेटा जगन उर्फ जग्गू और बहू समेत चार साल का पोता है। 

मंगलवार दोपहर करीब सवा एक बजे जग्गू अपनी पत्नी को लेने शहर आया था। घर पर केवल पूना बाई और उनका चार साल का पोता था। दोपहर करीब डेढ़ बजे अचानक घर में आग लग गई। उनका पोता किसी तरह से बाहर निकल गया, लेकिन पूना बाई को दिखाई कम देने के कारण साथ ही बेड रेस्ट होने के कारण वह बिस्तर से उठ नहीं सकी। 

आग की चपेट में आने के बाद वह बिस्तर से नीचे गिर गई और करीब 90 फीसदी जल गई। भनक लगते ही पड़ोसियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। इस दौरान दमकल की गाड़ी भी पहुंच गई। आग बुझाने के बाद दमकलकर्मी अंदर पहुंचे तो जले हुए तखत (पलंग) के पास पूना बाई का शव मिला। फिलहाल पुलिस ने पूना बाई का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News