शॉर्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, 15 वर्षीय युवक की मौत

8/2/2020 3:35:19 PM

बड़वानी (संदीप कुशवाहा): बड़वानी जिले के सेंधवा के पास ग्राम चाटली में घर में लगी आग की चपेट में आने से 15 वर्षीय बालक की मौत हो गई। सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चाटली में विलास पाटिल के मकान में आज सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया, और घर के सभी सदस्य पीछे के रास्ते से बाहर निकल गए। परंतु घर में काम करने वाला 15 वर्षीय बालक सुरेश जो बिस्तर पर लेट कर टीवी देख रहा था, आग की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।



बताया जा रहा है कि टीवी देखते समय अचानक टीवी में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। देखते ही देखते पूरा मकान धू-धू कर कर जलने लगा, और घर का पूरा सामान भी जलकर खाक हो गया। घर के सदस्यों ने भागकर जान बचाई। वहीं बच्चे को बचाने में मकान मालिक विलास के हाथ जल गए। पर बच्चे को नहीं बचाया जा सका। फायर फाइटर पहुंचने से पहले ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। परिवार के सदस्यों के अनुसार आग में लगभग दो से तीन लाख का सामान भी जलकर खाक हो गया।



घटना की सूचना मिलते ही सेंधवा एसडीओपी तरुणेंद्रसिंह बघेल शहर थाना प्रभारी तुरसिंह डावर के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। वहीं अब पुलिस द्वारा जांच की जा रही है, बड़वानी से एफएसएल टीम भी आ रही है, मौका मुआयना कर शव को पीएम के लिए सिविल अस्पताल भेजा जाएगा।

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar