मोबाइल पर गेम खेलने से मां ने किया मना तो छात्रा ने लगाई फांसी, फंदे से लटकता शव देख मां के उड़े होश..

6/20/2024 6:11:50 PM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक 9वीं की छात्रा ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि छात्रा मोबाइल पर गेम खेल रही थी। उस समय मां ने उसको डांट दिया था छात्रा का नाम आरुषि है और आरुषि की मां सुनंदा सिंह जबलपुर मेडिकल कॉलेज में स्टाफ नर्स हैं। सुनंदा सिंह जब नाइट ड्यूटी पर जा रही थीं तो उन्होंने देखा कि आरुषि मोबाइल पर गेम खेल रही है। जिसके बाद उन्होंने आरुषि को डांट दिया और पढ़ाई करने के लिए कहा था।

 जिसके बाद वह ड्यूटी पर चली गईं, जब गुरुवार की सुबह ड्यूटी खत्म करने के बाद वह घर पर लौट कर आईं तो देखा कि अंदर रूम में आरुषि पंखे से फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। उन्होंने तत्काल आसपास के लोगों को बुलाया और बच्ची को फंदे से उतारा गया तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई। बेटी के इस कदम से मां सदमे में आ गई हैं आरुषि अपनी मां की इकलौती बेटी थी।

PunjabKesari
 कोरोना काल में आरुषि के पिता का निधन हो गया था। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। बेटी के आत्मघाती कदम उठाने से मां का रो-रो कर बुरा हाल है, फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News