मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान, पूरा मंत्रिमंडल इस्तीफा देने को तैयार

6/30/2019 10:39:54 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलने पर सीएम कमलनाथ द्वारा इस्तीफे की पेशकश के बाद अचानक इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। दीपक बाबरिया, विवेक तन्खा, रामनिवास रावत, सुरेंद्र चौधरी एक के बाद एक नेता अपना पद छोड़ रहे है। इस बीच कमलनाथ सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का इस्तीफों को लेकर बड़ा बयान सामने आया। उनका कहना है कि पूरा कैबिनेट इस्तीफा देने को तैयार है। सज्जन सिंह वर्मा के इस बयान के बाद से ही मध्यप्रदेश में सियायती हलचल तेज हो गई है।



जानकारी के अनुसार, मंत्री सज्जन वर्मा ने इंदौर में पत्रकारों से कांग्रेस में हो रहे लगातार इस्तीफों पर चर्चा करते हुए कहा कि हार की जिम्मेदारी सभी नेताओं की है, संगठन में बड़े बदलाव की जरूरत बताते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष बदले तो मध्यप्रदेश में भी बदलाव होगा। वहीं हार की जिम्मेदारी लेते हुए उन्होंने कहा कि पूरा कमलनाथ कैबिनेट इस्तीफा देने को तैयार है। हाईकमान चाहे तो नए सिरे से मंत्रिमंडल बना सकता है। हाईकमान के निर्देश का पालन करने को समस्त मंत्री तैयार है।



गौरतलब है कि, हाल ही में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दुख जताते हुए कहा था कि उनके इस्तीफे के बाद किसी मुख्यमंत्री, महासचिव या प्रदेश अध्यक्षों ने हार की जिम्मेदारी लेकर इस्तीफा नहीं दिया। इस बयान के बाद से सीएम कमलनाथ ने प्रदेश में हार की जिम्मेदारी ली थी तथा इस्तीफा दिया था।

meena

This news is Edited By meena