नर्मदा पुल पर हवा में लटकी यात्रियों से भरी बस, मची चीख पुकार

12/19/2018 1:50:47 PM

खरगोन: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां एक यात्री वाहन और बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोर की थी कि बस सीधा पुल की रैलिंग से जा टकराई,  हालांकि गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नही आई। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। 


मिली जानकारी के अनुसार हादसा इंदौर खंडवा राजमार्ग पर हुआ है। यहां नर्मदा नदी के पुल पर इंदौर-खंडवा यात्री बस को ट्रक द्वारा ओवरटेक किए जाने के चक्कर में यात्री बस असंतुलित हो गई और नदी में  गिरने से बाल बाल बची।  बस में 40 यात्री सवार थे, हालांकि एक को भी चोट नहीं आई। समय रहते चालक ने ब्रेक कंट्रोल कर बस को पुल पर ही रोक लिया,लेकिन बस का अगला हिस्सा  पुल पर जा फंसा और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद वहां जाम लगा गया, वाहनों की लंबी लंबी कतारें लगी रहीं।



सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी  मौके पर पहुंचे और राहगीरों की मदद से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला। यहां आने जाने के लिए यही एकमात्र विकल्प है। बरसों पुराना पुल सकरा और जर्जर होने की वजह से आए दिन यहां दुर्घटना होती रहती है। यहां न तो विभाग मरम्मत करवाता है ना तो प्रशासन आवक जावक के लिए व्यवस्था कर पाते हैं।

suman

This news is suman