जिलाध्यक्ष सहित 1 दर्जन भाजपा नेताओं पर हुआ मामला दर्ज, जानिए वजह

1/23/2019 9:05:33 AM

भोपाल: बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में सड़क पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के दौरान कांग्रेस को गालियां देने के मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष समेत एक दर्जन भाजपाइयों पर मामला फर्ज दर्ज हुआ है। कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर कोतवाली में भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव सहित एक दर्जन भाजपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेता जोश में होश खो बैठे और जमकर नारेबाजी के साथ ही आक्रोश में आकर कांग्रेस को गालियां देने लगे


 

दरअसल, सोमवार को प्रदेश भर में भाजपा ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते पुतला दहन किया था। इसी क्रम में दमोह में भी भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया| इस दौरान पुलिस से प्रदर्शनकारियों की झूमाझटकी भी हुई और फायर ब्रिगेड से पानी की बौछारे छोड़ी गई| प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित होकर नारेबाजी करने लगे। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव ने कांग्रेस को अपशब्द कहते हुए गालियां दे दी। जो कि कैमरे में कैद हो गया।

भाजपा नेताओं पर कार्रवाई के लिए शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर के नेतृत्व में एसपी ऑफिस पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा गया ,जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारियों पर एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की गई। इस मामले में सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया है। जिन पर मामला दर्ज किया गया है, उनमें जिला अध्यक्ष सहित 1 दर्जन भाजपाईयो के नाम बताये जा रहे हैं। जिनमें पूर्व विधायक लखन पटेल भाजपा मीडिया प्रभारी मनीष तिवारी विशाल शिवहरे रमन खत्री प्रमोद विश्वकर्मा अन्य के शामिल होने की जानकारी लगी है। 

 

 

suman

This news is suman