उज्जैन में पोतों ने मिलकर बुजुर्ग दादा को उतारा था मौत के घाट, जेवरात के साथ राजस्थान से गिरफ्तार..

Saturday, Aug 31, 2024-01:14 PM (IST)

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में दो पोतों ने मिलकर अपने बुजुर्ग दादा की हत्या कर दी, इसके बाद दोनों आरोपी घर में रखा कैश और जेवरात लेकर भाग गए, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी, मृतक की पहचान मोहनलाल शर्मा के रूप में हुई मोहनलाल शर्मा महाकाल थाना क्षेत्र में राम द्वारा धर्मशाला के पास रहते थे और यहां पर कई सालों से दुकान चलाते थे।

 पुलिस ने मौके पर FSL की टीम को भी बुला लिया और बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए। बाद में इस घटना का खुलासा हो गया राजस्थान पुलिस ने एक मामले में उज्जैन के रहने वाले दो युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से जेवरात मिले।

PunjabKesari जब दोनों से पूछताछ की गई तो हैरान कर देने वाला खुलासा उन्होंने किया। आरोपियों ने बताया कि यह जेवरात उन्होंने दादा की हत्या के बाद घर से लूटे हैं, राजस्थान पुलिस ने तत्काल उज्जैन पुलिस को इस बात की जानकारी दी और उज्जैन पुलिस की एक टीम राजस्थान पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उज्जैन ले आई है। दोनों से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है, दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News