रीवा में ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी चुराई, सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी..

Saturday, Aug 24, 2024-11:13 AM (IST)

रीवा। (गोविंद सिंह बघेल): मध्य प्रदेश के रीवा शहर में दिन दहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में हुई लाखों रुपए की चोरी के बाद हड़कंप मच गया, ग्राहक बनकर आए दो युवकों ने दुकानदार को विश्वास में ले कर लाखों के आभूषण पार कर रफू चक्कर हो गए। घटना सिविल लाइन थाना अंतर्गत ढेकहा तिराहे के पास आशीर्वाद प्लाजा की है जहां पर संचालित मनीष ज्वेलर्स की दुकान में दोपहर करीब 12 बजे दो युवक ग्राहक बनकर पहुंचे थे। इस दौरान दुकान मालिक मनीष सोनी खाना खाने घर गए हुए थे और उनका बेटा दुकान संभाल रहा था।

PunjabKesari
जिसका फायदा चोरों ने उठाया और ज्वेलरी खरीदने की बात कह 11 नग सोने की अंगूठी और पांच - पांच नग मंगल सूत्र का लॉकेट और कानों के टॉप्स हाथों की सफाई दिखाते हुए गायब कर दिए, और आधे घंटे में वापस आ कर समान ले जाने की बात कहकर निकल गए। एक घंटे बाद जब दोनों युवक नही आए तो दुकानदार ने पन्नी की थैली चेक की तो उस में कुछ था ही नहीं तब चोरी कि जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई।

PunjabKesari
 पुलिस सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य जानकारियां चोरों के संबंध मे एकत्रित करने मे जुटी हुई हैं। चोरों ने करीब साढ़े तीन लाख की चोरी वारदात को अंजाम दिया है इससे पहले भी शहर के अलग - अलग स्थानों में ग्राहक बनकर चोरी की वारदात हो चुकी हैं। पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News