रीवा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, देवर ने दो भतीजियों और भाभी को उतार दिया मौत के घाट, जानें पूरा मामला...

5/5/2024 5:29:58 PM

रीवा। (गोविंद सिंह बघेल): मध्य प्रदेश के रीवा जिले में आने वाले गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है।  एक देवर ने अपनी दो भतीजियों और भाभी की हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे इस घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

PunjabKesari
यह घटना रीवा के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी ने निर्मम तरीके से अपनी भाभी और भतीजियों को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है की मृतिका के देवर शाहबाज खान द्वारा इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। मृतिका का पति विशाखापट्टनम में मजदूरी का काम करता है और वहीं रहता है महिला अपने ससुराल वालों के साथ रहती थी और उसका देवर भी वहीं रहता है। परिवार के सभी लोग गुढ़ में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे और घर में मृतिका हसीना खान और उसकी दो मासूम बच्चियां दो साल की आलिया और 3 साल की अनाबिया थी आरोपी ने अपनी भाभी और दोनों भतीजियों की हत्या कर दी और भाभी का शव घर में ही छोड़ दिया।

PunjabKesari
 जबकि दोनों भतीजियों के शवों को तालाब में फेंकने की बात आरोपी कह रहा था। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने घर से महिला का शव बरामद कर लिया और दोनों बच्चियों के शव की तलाश की गई जब काफी देर तक बच्चियों का शव तालाब में नहीं मिला तो आरोपी से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद दोनों बच्चियों का शव तालाब के बगल में झाड़ियों में मिला है।  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News