video-बेटे की एक विवादित पोस्ट BJP प्रत्याशी को पड़ी महंगी, ग्रामीणों ने उल्टे पैर भगाया

11/13/2018 3:37:11 PM

मुरैना: जनता को बहलाने के लिए पहले नेता बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन जब यह वादे पूरे नहीं होते तो लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही एक किस्सा अंबाह विधानसभा में देखने को मिला जब एक चुनाव प्रचार पर आए नेता को गुस्साए लोगों ने बिना सुने ही भगा दिया।



दरअसल, अम्बाह विधान सभा क्षेत्र के धर्मगढ़ गांव में भाजपा प्रत्याशी गब्बर सखबार आगामी चुनावों के लिए जनसंपर्क करने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के प्रभाव वाले इलाके में पहुंचे थे। जैसे ही नेता ने बोलना शुरु किया, लोगों ने उसे सुनने की बजाय वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाने शुरु कर दिए। गब्बर सखबार इतने मजबूर हो गए कि उन्हें कार्यक्रम बीच में ही छोड़कर वापिस जाना पड़ा।

बता दें, गब्बर सिंह के विरोध का मुख्य कारण उनके बेटे द्वारा सामान्य वर्ग और ब्राह्मण समाज की बेटियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट करना था। जिसमें कुछ वक्त पहले गब्बर सिंह के बेटे ने सोशल मीडिया पर ब्राह्मण समाज की बेटियों को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया था। जिससे नाराज ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी गब्बर सिंह का विरोध किया। 
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR