पाकिस्तान का पुतला जलाकर आतंक का विरोध कर रहे युवक के कपड़ों में लगी आग, मचा हड़कंप

2/16/2019 2:14:57 PM

बुरहानपुर: पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में जनता का गुस्सा अभी चरम पर है। हमले के दूसरे दिन शुक्रवार को शहरभर में विभिन्न संगठनों ने पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंक कर विरोध जताया। लालबाग में पाकिस्तान का पुतला जलाते समय एक युवक के शर्ट में आग लग गई। जान बचाने के लिए वह भीड़ में भागा। लोगों ने उसका शर्ट उतार कर आग बुझाई। आग से युवक को मामूली चोटें आई है।



जानकारी के अनुसार, लालबाग में रेलवे स्टेशन के पास हिंदू सेवा समिति ने आतंकी हमले के विरोध में पुतला फूंका। समिति पदाधिकारी और घटना के विरोध में भारी भीड़ यहां जमा हुई।व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसडीएम प्रगति वर्मा और पुलिस बल तैनात रहा। आधे घंटे तक विरोध करने के बाद पुतले को बीच चौराहे पर लाया गया। इस पर नाले का गंदा पानी डाला गया। चप्पल की माला पहनाकर नारेबाजी की गई। इस बीच पुतले पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी गई। पेट्रोल डालते ही आग भड़क उठी।



पेट्रोल डालते समय कुछ बूंदे पास खड़े सोनू चौकसे के शर्ट पर उड़ गई थी। इस कारण शर्ट ने भी आग पकड़ ली। सोनू बचने के लिए भीड़ की तरफ भागा। लोग उससे दूर भागने लगे। कुछ लोगों ने उसकी मदद कर जलते शर्ट को निकाला और उसकी जान बचाई। हैरानी की बात यह थी पास खड़ी पुलिसकर्मी सब देखते रहे लेकिन किसी ने सोनू को बचाने की जहमत नहीं उठाई।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR