जबलपुर के उखरी में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत, घायलों को महापौर और टीआई संदीपिका ने पहुंचाया अस्पताल

9/8/2022 1:03:18 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के लॉर्डगंज थाना अंतर्गत उखरी चौराहे के पास देर रात भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। जैसे ही ये खबर पुलिस को लगी तत्काल विजय नगर थाना प्रभारी संदीपिका ठाकुर स्टाफ के साथ पहुंची, उसी वक्त विजय नगर में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो कर महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू भी वहां से निकल रहे थे। घटना देख कर वे भी तत्काल रुके और घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाने में मदद की।



घायलों को मेट्रो बड़ेरिया प्राइम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां के डायरेक्टर सौरव बड़ेरिया घायलों के इलाज की पूरी निगरानी रख रहे हैं। दुर्घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक स्कॉर्पियो कार कछपुरा ब्रीज की ओर से विजयनगर की तरफ आ रही थी। वही विजय नगर से EON कार में एक परिवार के सदस्य कछपुरा की ओर जा रहे थे। स्कॉर्पियो की रफ्तार ज्यादा थी जो डिवाइडर से टकराकर हवा में उछलते हुए दूसरी तरफ से आ रही EON कार से टकरा गई।

टक्कर लगने से कार में सवार एक महिला एवं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल गए। इस भीषण सड़क हादसे में कार सवार मोहित शर्मा और सपना शर्मा की मौत हो गई जबकि महेश शर्मा और पूनम शर्मा गंभीर रूप से घायल है।

घटना के बाद खुलवाया क्या ट्रैफिक

घटना के बाद तत्काल मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई और ट्रैफिक जाम होने लगा था। घटना बड़ी थी लिहाजा एडिशनल एसपी प्रदीप सेन्डे, सीएसपी तुषार सिंह, कोतवाली थाना प्रभारी अनिल गुप्ता और लार्डगंज थाना प्रभारी मधुर पटेरिया भी अपने स्टाफ के साथ पहुंचे। ट्रैफिक व्यवस्था को बेहतर बनाया। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की और भी विस्तृत जांच की जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena