बूढ़े आशिक से छुटकारा पाने के लिए रची खौफनाक साजिश, नए प्रेमी के साथ मिलकर प्रेमिका ने जिंदा जलाया

Saturday, Oct 12, 2024-12:35 PM (IST)

निवाड़ी (कृष्ण कांत) : ओरछा पुलिस ने अंधे हत्याकांड में बड़ा खुलासा किया है। जहां 65 साल के बुजुर्ग की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि प्रेमिका ने ही की थी। ओरछा पुलिस ने जब हत्या की पहेली सुलझाई तो एक प्रेमिका और दो प्रेमियों के बीच का प्यार बूढ़े प्रेमी की हत्या की वजह बन बनकर सामने आई। प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बुजुर्ग प्रेमी से छुटकारा पाने के लिए उसको मौत के घाट उतारा था।

PunjabKesari

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. राय सिंह नरवरिया ने बताया कि 7 अक्टूबर 2024 को वनगाय हाईवे के पास एक अधजला शव मिला था। पुलिस ने मौके पर पाया कि अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर साक्ष्य मिटाने की दृष्टि से शव को जलाया है। जांच के दौरान पुलिस ने मृतक की पहचान घनश्याम कुशवाहा निवासी ग्राम पलरा थाना उल्दन जिला झांसी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। पुलिस को मृतक की जेब से एक जला हुआ मोबाइल एवं आधार कार्ड मिला। घटना स्थल पर टेक्निकल टीम की मदद से मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। परिजनों को मृतक घनश्याम और उसके मोबाइल की पहचान कराई। जब पुलिस ने मृतक के निवास मऊरानीपुर से लेकर झांसी शहर एवं हाईवे पर लगे करीब 100 सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो इस दौरान पुलिस को सफलता मिली। झांसी शहर के एक सीसीटीवी में मृतक घनश्याम की मोटर साइकिल पर एक महिला और एक पुरुष बैठे दिखाई दिए, टेक्नीकल टीम की मदद से दोनों की पहचान कर झांसी एवं आगरा पुलिस टीमें भेज कर दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। इसमें उन्होंने त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते घनश्याम की हत्या करना कबूल किया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि आरोपी सोनिया ने पहले वृद्ध घनश्याम को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। मृतक रेलवे से रिटायर्ड हुआ था और उसे अच्छी खासी पेंशन आती थी। इसी लालच में सोनिया ने उसे अपने जाल में फंसाया। घनश्याम सोनिया को बोलता उसके साथ रहने के लिए बोलता था और उधर आरोपी रोहित सोनिया पर अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाता था। त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में महिला आरोपी सोनिया के पूर्व प्रेमी आरोपी रोहित चौधरी ने षडयंत्र कर मृतक घनश्याम कुशवाहा को बाइक से लेकर सूनसान जगह की तलाश करते हुए झांसी तरफ आए। चकरपुर चौकी क्षेत्र में हाईवे किनारे सुनसान जगह देख कर बनगाय हार के कच्चे रास्ते में ले गये और बाइक रूकवा कर मृतक घनश्याम कुशवाहा के सिर में लोहे का सरिया मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद घनश्याम की पहचान छुपाने के लिये उसके शरीर पर तेल डाल कर आग लगा दी, जिससे मृतक का चेहरा एवं शरीर पूरी तरह से झुलस गया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मृतक की बाइक, कागजात, आरोपी रोहित के पास खून लगे कपड़े, घटना में प्रयुक्त लोहे का सरिया, घटना स्थल से केमिकल की बोतल एवं माचिस जप्त की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News