इंदौर के चायवाले की चिट्ठी का PMO से आया जवाब, मांगी थी इच्छामृत्यु

6/25/2019 4:37:13 PM

इंदौर: इंदौर के खातीवाला टैंक इलाके में उज्जैन चौराहे पर चाय की गुमटी लगाने वाले चायवाले को पीएम मोदी से चिट्ठी आई है। इस चाय वाले ने प्रधान मंत्री से इच्छा मृत्यु की मांग की थी। पीएमओ ने तत्काल उस पर ध्यान देते हुए चिट्ठी का जवाब दिया है और चायवाले की हर संभव मदद करने का दिलासा दिया है।



जानकारी के अनुसार, इंदौर में चाय की गुमटी लगाने वाले कैलाश बड़ोनिया की शिकायत है कि गुरुवीर सिंह, उनके बिल्डर बेटे गुरुदीप सिंह चावला और रणवीर सिंह चावला ने उनके साथ धोख़ाधड़ी की। बैंक से 20 हजार रुपए का लोन दिलवाने के लिए गुरुवीर और उनके बेटों ने कई दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाए थे। लोन तो मिला नहीं उल्टे उसे आंध्रा  बैंक से 10 लाख के लोन और विजया बैंक से चार पहिया वाहन का लोन चुकाने के नोटिस आने लगे। मामले की शिकायत कैलाश ने पुलिस से की थी। कैलाश 11 महीने  से पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। अब बैंक वाले उन्हें लोन वापिस करने के लिए नोटिस पर नोटिस भेज रहे हैं। कैलाश ने लिखा था कि वो इससे तंग आ चुके हैं। इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इच्छामृत्यु की इजाज़त देने का अनुरोध किया था।


कैलाश बड़ोनिया की चिट्ठी पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने तत्काल ध्यान दिया और फौरन उनकी चिट्ठी का जवाब दिया। पत्र के जबाव में पीएमओ ने एमपी के मुख्य सचिव एसआर मोहंती को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। साथ ही ये भी लिखा है कि कार्रवाई करने के बाद उसकी जानकारी बेवसाइट पर डालें।

meena

This news is meena