चलती ट्रेन के सामने आया लोडर, उड़े परखच्चे

12/12/2020 2:37:05 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के लक्ष्मीबाई स्टेशन पर शुक्रवार रात एक बड़ा हादसा होते होते टल गया। दरअसल, टेंट हाउस के सामान से भरा एक लोडर रेलवे स्टेशन की प्लेटफार्म पर ले आया हालांकि ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय देते हुए इमरजेंसी ब्रेक लगा दी लेकिन रेल को वाहन से टकराने से रोक न पाया और लोडर के परखच्चे उड़ गए। रेलवे प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शराबी लोडिंग वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार, देर रात एक निजी वाहन के प्लेटफार्म पर आने के बाद भोपाल से आ रही इंटरसिटी ट्रेन के ड्राइवर ने अपनी हिम्मत का परिचय देते हुए चलती ट्रेन के इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए फिर भी ट्रैक पर खड़ी लोडिंग वाहन को टक्कर मार दी इस दौरान कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन लोडिंग आइसर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। वही इस तरह के हादसे आगे न हो इसके लिए रेलवे प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शराबी लोडिंग वाहन चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराने की बात की।



रेलवे पीआरओ ने बताया कि पार्सल लोडिंग वाहन में टेंट हाउस का सामान भरा हुआ था और वाहन चालक नशे की हालत में वाहन को रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर में ले आया। पूरे घटना की जानकारी लगते ही पीआरओ ने जांच के आदेश जारी दिए है और संबंधित व्यक्तियों पर प्रकरण दर्ज करने की बात भी की।
 

meena

This news is meena