ग्वालियर में तीन मंजिला मकान में लगी भीषण आग, पिता और दो बेटियों की हुई दर्दनाक मौत...

Thursday, Jun 20, 2024-11:04 AM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक तीन मंजिला मकान में भीषण आग लग गई। यह घटना ग्वालियर के कैलाश नगर की है। पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। 13 गाड़ियां मौके पर पहुंची और ढाई घंटे में आग को बुझाया गया, बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से यह आग लगी है, यह घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की है। विजय अग्रवाल की कैलाश नगर में तीन मंजिला इमारत है और परिवार के साथ वह तीसरी मंजिल पर रहते थे।

PunjabKesari
 ग्राउंड फ्लोर पर उनकी हरि कृपा नाम से ड्राई फ्रूट्स की शॉप है और सेकंड फ्लोर पर उसका गोदाम था। विजय अपनी पत्नी बेटे और दो बेटियों के साथ तीसरी मंजिल पर रहते थे। पत्नी राधिका बेटे के साथ ससुराल मुरैना गई हुई हैं। बुधवार की रात को विजय अपनी दोनों बेटियों के साथ खाना खाकर सो गए थे, लेकिन देर रात अचानक आग लग गई आग इतनी भीषण थी की पिता और दोनों बेटियां आग में बुरी तरह से फंस गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

PunjabKesari
 पड़ोसियों की सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और एयरफोर्स को भी मौके पर बुलाया गया। विजय अग्रवाल ने 2 महीने पहले ही ड्राई फ्रूट्स का कारोबार शुरू किया था। बहोड़ापुर थाना पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News