उज्जैन में सागर फ्लेक्स नामक दुकान पर लगी भीषण आग, लाखों रुपए का माल जलकर हुआ राख

11/12/2023 2:39:59 PM

उज्जैन। (विशाल सिंह) निजातपुरा क्षेत्र के सागर फ्लेक्स नामक दुकान में भीषण आग लगने से 2 लोग भी झुलस गए हैं। लाखों रुपए की कीमत का माल भी जलकर खाक हो गया है। पांच से अधिक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थीं। बता दें कि निजातपुरा क्षेत्र के सागर फ्लेक्स नामक दुकान में अचानक आज भीषण आग लग गई।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकान में मौजूद 2 लोग भी आग की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। आपको बता दें कि पूरा मामला उज्जैन के निजातपुरा क्षेत्र का है जहां सागर फ्लेक्स नामक दुकान में अज्ञात  कारण के चलते अचानक आग लग गई वहीं दुकान के अंदर रखा  हुआ माल भी  जलकर खाक हो गया आग लगने की सूचना मिलने के बाद दमकल  की 5 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया फायरफाइटर ने बताया कि निजातपुरा के सागर फ्लेक्स दुकान में अचानक अज्ञात कारण के चलते आग लग गई जिससे  दुकान मालिक भी  आग की चपेट में आ गया फिलहाल 5 से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां  ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का कार्य शुरू किया गया।

 

 

इसी के साथ बताया जा रहा है कि दमकल को खबर करने के लिए फोन लगाया गया तो वहां किसी ने फोन नहीं उठाया और जब किसी ने फोन नहीं उठाया तो एक लड़की अपनी गाड़ी से दमकल को सूचना देने के लिए पहुंची इसके बाद घटनास्थल पर दमकल कर्मी पहुंचे हैं दमकल कर्मियों पर तीसरी मंजिल पर चढ़ने के लिए साधन भी नहीं थे जिससे आग ने भयानक रूप ले लिया।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma