प्रतियोगी परीक्षाओं में असफल हुए छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा - किसी काम में मन नहीं लग रहा था

Wednesday, Sep 25, 2024-11:55 AM (IST)

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में आने वाले आरोन इलाके में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, बताया जा रहा है कि युवक परीक्षाओं में असफल हो गया था और डिप्रेशन में चल रहा था युवक चिंतित था कि उसकी उम्र निकलती जा रही है। युवक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, युवक को घर वालों ने काफी समझाया था की कुछ और काम कर लेना, बुधवार को जिला अस्पताल में युवक के शव का पोस्टमार्टम किया गया आपको बता दें कि आरोन के रहने वाले नीलेश प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। लेकिन उनको सफलता नहीं मिल रही थी, उन्होंने कई एग्जाम दिए लेकिन उनका चयन नहीं हो सका इसके बाद वह चिंतित रहने लगे।

 मंगलवार को उन्होंने सल्फास की गोली खा ली। तत्काल डॉक्टर के पास परिजन उनको लेकर पहुंचे यहां पर डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। निलेश के परिजनों का कहना है कि निलेश प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे, इसके बाद वह चिंतित रहने लगे कई बार उसे समझाया गया लेकिन उन्होंने किसी की बात नहीं सुनी निलेश ने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं बहुत दिन से दिमागी रूप से कमजोर था। 

इसलिए मैंने यह कदम उठाया है इसमें और किसी का हाथ नहीं है मेरा CGL में सिलेक्शन नहीं हो पाया इसी तनाव में आकर सल्फास की गोली गुना से 15 दिन पहले लाया था CGL के साथ-साथ में और भी चीजों में असफल रहा इस कारण में तनाव में चल रहा था मैरा किसी भी काम में मन नहीं था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News