जन्मदिन के बहाने कमरे में ले जाकर युवती से किया रेप, मामला दर्ज

12/7/2018 3:41:07 PM

इंदौर: प्रदेश में रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। खबर इंदौर से आ रही है जहां जन्मदिन के बहाने कमरे पर ले जाकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वीडियो बनाए जाने की बात कहकर युवती को परेशान करने लगा। इससे परेशान होकर युवती ने अपने हाथ की नस काट ली। इसके बाद युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
 


जिले की खजराना पुलिस के मुताबिक, मल्हारगंज में रहने वाली 19 साल की युवती के परिजनों की शिकायत पर अशरफ नामक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। परिजनों द्वारा शिकायत में बताया गया कि, आरोपी ने युवती से दोस्ती करने के लिए कई बार दबाव बनाया जिसके चलते युवती उससे बात करने लगी। इसके कुछ दिन बाद आरोपी युवक अपने जन्मदिन का बहाना करके युवती को खजराना दरगाह के पास दोपहर को एक कमरे में ले गया। कमरे में पहुंचने के बाद युवक लड़की के साथ अश्लील हरकत करने लगा जिसका युवती ने विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना और दुषकर्म करने के बाद युवती को वापस छोड़ दिया।
 
इस घिनौनी हरकत को अंजाम देने के बाद युवक युवती को परेशान करने लगा। युवती को धमकी देते हुए कहने लगा कि, उसने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया है इससे वह युवती को बदनाम कर देगा। इससे परेशान होकर युवती ने अपने हाथ की नस काट ली। परिजनों ने इस घटना की जानकारी मिलने के बाद थाने पहुंच कर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar