भिंड : तेज रफ्तार कार ने 10 लोगों को कुचला, 4 की हालत गंभीर

Thursday, Jun 13, 2024-06:30 PM (IST)

भिंड (देवेश चतुर्वेदी) : भिंड में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने दस लोगों को कुचल डाला। घायलों में एक ही परिवार के 8 लोग शामिल है।घायलों में से चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

घटना मेहगांव पोरसा मार्ग पर हुई। जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित बेनयू कार ने सोनी रेलवे स्टेशन के पास तेरहवीं का निमंत्रण खाने जा रहे दस लोगों को टक्कर मार दी जिससे पांच बच्चों सहित 10 लोग घायल हो गए। जिन्हें मेहगांव चिकित्सालय लाया गया जहां से चार की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर किया गया है।

इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए। भीड़ ने जमकर बवाल काटा। दरअसल मेहगांव थाना क्षेत्र के टीकरी गांव के लोग नजदीक सोनी गांव में एक तेरहवीं का निमंत्रण खाने के लिए जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही कार ने उन्हें कुचल दिया। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आक्रोशित भीड़ ने कार चालक को पीटना शुरु कर दिया और कार में तोड़ फोड़ की। मौके पर पुलिस ने स्थिति को संभाला। ग्रामीणों का आरोप है कि कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की बजाय पुलिस ग्रामीणों को मारने पीटने लग गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News