बाइक सवार को कुचलकर भाग रही बस में लगी भयानक आग, एक की मौत

9/10/2019 5:39:46 PM

सिवनी(अब्दुल काबिज खान): सिवनी जिले में बस ड्राइवर की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। जहां मंडला की और जा रही बस के ड्राइवर ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बाइक बस के नीचे फस गई। हादसा यही नहीं टला बाइक को टक्कर मारने के बाद भी ड्राइवर ने तकरीबन 100 मीटर तक तेज रफ्तार में बस दौड़ा दी। इस दौरान बाइक से निकली चिंगारी और पेट्रोल निकलने से बस में आग लग गई। आग लगते ही ड्राइवर और कंडक्टर बस रोक कर मौके से फरार हो गए।



बस में आग लगते ही हाहाकार मच गया। यात्री बस से नीचे उतरकर दूर भाग गए। आग इतनी तेजी से फैली कि बस जलकर पूरी तरह से खाक हो गई। बस में 17 सवारिया थी अगर भागकर अपनी जान न बचाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। डूंडासिवनी थाना प्रभारी अमित दानी ने बताया कि बस के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ। तेज रफ्तार बस के ड्राइवर ने बाइक सवार को टक्कर मारने और बस के नीचे बाइक फंसने के बाद भी बस नहीं रोकी।



जिससे निकली चिंगारी के कारण बस में आग लग गई। हादसे में बाइक सवार एक की मौत हो गई है जबकि एक अन्य को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है। धू-धूकर जल रही बस को देखने बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी, जिसे पुलिस ने दूर किया।

 

meena

This news is Edited By meena