पत्नी ने पहले पति को दी बीयर पार्टी, फिर छाती पर बैठकर दबा दिया गला, पति के दोस्त से था अफेयर

Sunday, Sep 22, 2024-02:14 PM (IST)

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 19 सितंबर को गिरवाई क्षेत्र में रहने वाले लोकेंद्र कुशवाहा का शव घर के कमरे में मिला था। मृतक की पत्नी और पत्नी का मौसेरा भाई गायब थे, परिजन मृतक के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, इस दौरान चचेरे भाई दिनेश कुशवाहा को लोकेंद्र कुशवाहा के गले पर नाखून और उंगलियों के निशान दिखे तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और यह मामला शॉर्ट पोस्टमार्टम में हत्या का निकला इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी अंजलि उसके भाई नंदू और प्रेमी गौरव कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया।

 जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं, महिला ने पुलिस को बताया कि उसने पति की छाती पर बैठकर उसका गला दबाया था पति की हत्या करने से पहले पत्नी ने पति के साथ पार्टी की और फ्राई फिश खाई महिला का कहना है कि उसने क्रिमिनल सीरियल देखकर पति को मौत के घाट उतारा है। महिला का अफेयर पति के दोस्त के साथ था। 

PunjabKesari
वहीं पुलिस का इस मामले पर कहना है कि महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए पति की हत्या की है और बॉयफ्रेंड का नाम हत्या में नहीं आए इसलिए उसे केरल भेज दिया था, पुलिस ने अंजलि और उसके प्रेमी गौरव को गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ में पता चला है की महिला को मोबाइल और टीवी पर क्राइम सीरियल देखकर यह आइडिया आया था और उसने एक महीने पहले पूरी साजिश रच ली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma