जबलपुर में गर्भवती महिला की हत्या, पत्थर मारकर रूकवाई कार गहने - कैश लूटे...

5/5/2024 3:55:04 PM

जबलपुर। (विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में माढ़ोताल थाना अंतर्गत दो मोटरसाइकिल सवार चार युवकों द्वारा गर्भवती महिला और उसके पति से मारपीट करने की घटना सामने आई है। इस घटना में महिला द्वारा अपने मंगलसूत्र को बचाने के चक्कर में अपनी जान तक गंवानी पड़ गई। क्योंकि जब महिला से इन युवकों द्वारा मंगलसूत्र खींच रहे थे। उसी समय महिला द्वारा अपने मंगलसूत्र को बचाने के लिए इन लुटेरों का विरोध किया। जिस के बाद एक आरोपी द्वारा महिला के पेट में जोर से लात मार दी गई। महिला का पति और महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। पास ही स्थित निजी अस्पताल ले जाने के उपरांत घायल महिला को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari

 जानिए क्या है पूरा मामला..

परिजनों के अनुसार कजरवारा निवासी रेशमा चौधरी अपने पति शुभम के साथ मदर टेरेसा स्थित अपने मायके जा रही थी। पति शुभम चौधरी पत्नी रेशमा को पाठबाबा मंदिर से दर्शन करा कर मदर टेरेसा स्थित उसके मायके अपनी बुलेरो गाड़ी से ले जा रहा था। घायल पति शुभम ने बताया कि इस दौरान माढ़ोताल के पास स्थित ब्रिज के करीब मोटरसाइकिल सवार चार असमाजिक तत्वों ने उनकी बुलेरो गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दी। जिसका विरोध करते हुए पति पत्नी जब गाड़ी से उतरे तो युवकों ने इन दोनों के साथ जमकर मारपीट की और जब उनमें से एक युवक ने रेशमा का मंगलसूत्र खींचा तो रेशमा द्वारा इन युवकों का विरोध किया गया। जिसमें एक युवक ने महिला के पेट में जोर से लात मार दी। PunjabKesari
चूंकि महिला 7 माह की गर्भवती थी इसके बाद उसकी हालत और भी गंभीर हो गई। उसके परिजनों द्वारा महिला को पास स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला के पति की भी हालत गंभीर बनी हुई है और तीनों आरोपी भी फरार हैं। घटना की सूचना पर एसपी भी अस्पताल पहुंच गए थे। वहीं दूसरी तरफ मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह तुरंत सक्रियता से मेडिकल अस्पताल पहुंच गए। एसपी का कहना है कि घटना की पूर्ण रूप से जांच करवाई जा रही है। जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News