छत पर सोते वक्त लुढ़ककर गिरा युवक, सीने में आरपार हुई लकड़ी

5/22/2021 3:56:43 PM

नरसिंहपुर( रोहित अरोरा): रात को घर की खुली छत पर सो रहा युवक करवट बदलते ही लुढ़ककर जमीन पर आ गिरा। इस दौरान जमीन पर सीधी खड़ी लकड़ी उसके सीने के आरपार हो गई। युवक को गभीर हालात में जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटनाक्रम नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव तहसील के आदिवासी गांव सूकरी का है।

जानकारी के अनुसार सूकरी में शुक्रवार की रात छत पर सो रहा 23 वर्षीय युवक गोलू पिता फूलसिंह ठाकुर अचानक सोते समय छत से नीचे लगी एक लकड़ी पर गिरा तो लकड़ी उसके सीने को पार करते हुए पीठ से बाहर निकल गई। युवक को गंभीर हालत में एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि घटना के बाद काफी देर तक गोलू चीखता-चिल्लाता रहा। उसकी आवाज सुनकर जब परिजन आए तो वे भी सहम गए। तत्काल झोंतेश्वर पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद पुलिस ने डायल 100 के माध्यम से घायल को अस्पताल पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि गोलू के सीने में जो लकड़ी फसी थी उसका काफी हिस्सा दोनों तरफ निकला हुआ था। जिसे एंबुलेंस वाहन में लकड़ी सहित लाया गया और स्वास्थ्य केंद्र से भी उसी हालत में इलाज के बाद रेफर किया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News