लव मैरिज करने पर युवक को दी गई तालिबानी सजा, लड़की के मामा ने धोखे से बुलाकर अधमरा होने तक पीटा

Wednesday, Jul 03, 2024-09:13 PM (IST)

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक युवक की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लव मैरिज करने पर युवक की जमकर पिटाई की गई है। लड़की के मामा ने युवक को बहला फुसलाकर कर मिलने के लिए बुलाया और फिर 8-10 लोगों के साथ उसको जमकर पीटा है। जब युवक अधमरा हो गया तो उसको तड़पता छोड़कर आरोपी भाग गए, घटना 30 जून की बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को पकड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नीमच के रहने वाले राहुल ने 25 जून को एक युवती से आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली थी।


 दोनों ने शपथ पत्र बनवाकर अपनी मर्जी से शादी करना बताया दोनों ने घर से भाग कर शादी की थी। बताया जा रहा है कि 27 जून को युवक और युवती थाने पहुंचे थे। यहां पर उनको पुलिस ने बयान देने के लिए बुलाया था। बताया जा रहा है यहां से युवक को भगा दिया गया और पुलिस ने लड़की को उसके परिवार के साथ भेज दिया। 30 जून को लड़की के मामा ने युवक को फोन किया और उसको मिलने बुलाया युवक लड़की के मामा की बातों में आ गया और उनसे मिलने के लिए पहुंचा यहां पर लड़की के मामा ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर युवक की जमकर पिटाई की और उसके दोस्त की भी पिटाई की है।

PunjabKesari
युवक के मामा ने कहा कि अगर पुलिस से कुछ कहा तो जान से मार देंगे। अभी युवक के परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है, वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है की वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर कार्रवाई की गई पीड़ित से संपर्क किया गया है। वह नीमच का रहने वाला है सात आरोपियों को पकड़ लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News