भोपाल में कर्ज से तंग आकर युवक ने लगाई फांसी, पुलिस जांच में जुटी..

Monday, Sep 09, 2024-05:46 PM (IST)

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में पिपलानी क्षेत्र में नगर निगम के कर्मचारी ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, आपको बता दें कि परिजनों का कहना है कि युवक कर्ज से परेशान था और कर्ज का बड़ा हिस्सा युवक दे चुका था, कर्ज देने वाले आए दिन घर पर जाकर उसके साथ बदसलूकी करते थे। शनिवार को भी कर्ज देने वाला युवक घर पर आया था और मृतक को धमकी देकर गया था इसी बात से युवक तनाव में आ गया और उसने सुसाइड कर लिया अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 मृतक का नाम रामकुमार था और रामकुमार नगर निगम में दैनिक वेतन भोगी था। रामकुमार के भाई शेखर का कहना है कि आनंद नगर में कॉस्मेटिक की शॉप चलाने वाला युवक जिसका बह नाम नही जानता उस से भाई ने कर्ज लिया था और लगातार कर्ज भाई चुका भी रहा था।

PunjabKesari अचानक युवक ने कर्ज एक साथ चुकाने के लिए दबाव बना दिया, युवक धमकी देकर गया था कि सोमवार तक रकम नहीं चुकाई तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी से मृतक तनाव में आ गया और उसने सुसाइड कर लिया। युवक ने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली है, सोमवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को युवक का शव सौंप दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News