आधारशिला संस्थान की अच्छी पहल, गरीब असहाय मरीजों के लिए शुरु की मुफ़्त एंबुलेंस सेवा

7/9/2022 5:30:45 PM

दमोह(इम्तियाज़ चिश्ती): दमोह नगरवासियों के लिए राहत भरी ख़बर अब मरीज़ के लिए किसी भी वक़्त इमरजेंसी में एम्बुलेंस की जरूरत पढ़ती है तो एक कॉल करने पर एंबुलेंस होंगी आपके द्वारा जरुरतमंदों को ये सेवा रहेगी मुफ़्त ये नेक काम कर दिखाया हैं। सामाजिक संस्था आधारशिला संस्थान के निर्देशक डॉ अजय लाल ने जो ग़रीब असहाय निराश्रित लोगों के लिए बिल्कुल फ्री सेवा रहेगी।

PunjabKesari

समाज सेवी डॉ अजय लाल ने दमोह के मिशन अस्पताल में ये नई योजना शुरू की है जिंसमें हर जरूरत मंद, गरीब असहाय निराश्रित विधवाओं, सीनियर सिटीजन और गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वालों के लिए निःशुल्क एंबुलेंस की सुविधा मिलेगी। वो भी दमोह के मिशन अस्पताल में जी हां ये सुविधा 24 घंटे सातों दिन उपलब्ध रहेगी।

PunjabKesari

संबंधित मरीज़ के परिजन द्वारा फोन करने पर एंबुलेंस मिशन अस्पताल तक पहुंचाने के लिए उनके घर पहुंच जायेगी और सामान्य मरीज़ों के लिए यह सुविधा अत्यंत न्यूनतम चार्ज पर उपलब्ध होगी। लेकिन विधवाओं गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोग, सीनियर सिटीजंस और पेंशर्ज के लिए यह एंबुलेंस सुविधा निःशुल्क प्रदान की जाएगी। इसके लिए मिशन अस्पताल से 3 फोन नंबर भी जारी किए गए स पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News