आधारशिला संस्थान की अच्छी पहल, गरीब असहाय मरीजों के लिए शुरु की मुफ़्त एंबुलेंस सेवा

7/9/2022 5:30:45 PM

दमोह(इम्तियाज़ चिश्ती): दमोह नगरवासियों के लिए राहत भरी ख़बर अब मरीज़ के लिए किसी भी वक़्त इमरजेंसी में एम्बुलेंस की जरूरत पढ़ती है तो एक कॉल करने पर एंबुलेंस होंगी आपके द्वारा जरुरतमंदों को ये सेवा रहेगी मुफ़्त ये नेक काम कर दिखाया हैं। सामाजिक संस्था आधारशिला संस्थान के निर्देशक डॉ अजय लाल ने जो ग़रीब असहाय निराश्रित लोगों के लिए बिल्कुल फ्री सेवा रहेगी।

समाज सेवी डॉ अजय लाल ने दमोह के मिशन अस्पताल में ये नई योजना शुरू की है जिंसमें हर जरूरत मंद, गरीब असहाय निराश्रित विधवाओं, सीनियर सिटीजन और गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वालों के लिए निःशुल्क एंबुलेंस की सुविधा मिलेगी। वो भी दमोह के मिशन अस्पताल में जी हां ये सुविधा 24 घंटे सातों दिन उपलब्ध रहेगी।



संबंधित मरीज़ के परिजन द्वारा फोन करने पर एंबुलेंस मिशन अस्पताल तक पहुंचाने के लिए उनके घर पहुंच जायेगी और सामान्य मरीज़ों के लिए यह सुविधा अत्यंत न्यूनतम चार्ज पर उपलब्ध होगी। लेकिन विधवाओं गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोग, सीनियर सिटीजंस और पेंशर्ज के लिए यह एंबुलेंस सुविधा निःशुल्क प्रदान की जाएगी। इसके लिए मिशन अस्पताल से 3 फोन नंबर भी जारी किए गए स पहल की हर कोई तारीफ कर रहा है।

 

meena

This news is Content Writer meena