MP विधानसभा चुनाव के लिए AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट

7/31/2018 2:54:19 PM

छतरपुर : आम आदमी पार्टी (आप) ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की तीसरी सूची सोमवार को जारी कर दी है। तीसरी सूची में 22 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया है। आप के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने छतरपुर में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की जिस तीसरी सूची की घोषणा की है, उसमें पूर्व प्रशासनिक अधिकारी, डॉक्टर, शिक्षक, इंजीनियर, खिलाड़ी, सामाजिक कार्यकर्ता को जगह दी गई है।

इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी सत्ता को बदलने की लिए नहीं बल्कि व्यवस्था को बदलने के लिए चुनावी मैदान में उतरी है’। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मध्‍य प्रदेश की तस्वीर को बदलेगी और लूट-भ्रष्टाचार के राज को खत्म करेगी। आलोक अग्रवाल ने आरोप लगाया कि मध्यप्रदेश की बर्बादी के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही जिम्मेदार हैं।

किस-किस को मिला टिकट
जिन लोगों को आम आदमी पार्टी की तरफ से टिकट मिले हैं उनमें मंडला से रिटायर्ड ज्वाइंट कलेक्टर प्रेमलाल वरकड़े, मांधाता से डॉ भक्त प्रह्लाद मिश्रा, पिछोर से हनुमंत सिंह चौहान, चंदेरी से रितेश जैन, नागौद से विवेक सिंह लोधी, श्योपुर से कुलदीप सिंह तोमर और डबरा से रामवती शाक्य शामिल हैं।

इसके अलावा आगर से बाबूलाल मालवीय, उज्जैन दक्षिण पश्चिम से शैलेन्द्र सिंह रूपावत, गोहद से गुड्डू वाल्मीक, भोपाल मध्य से फराज़ खान, भितरवार से शकुंतला चौधरी, लहार से योगेन्द्र सिंह कुशवाहा, भिंड से साकेत सक्सेना, सेमरिया से प्रमोद शर्मा, बैतूल से अजय सोनी, गंधवानी से गोविंद रावत, झाबुआ से दिलीप सिंह मीणा, ब्यावरा से कालूराम असैया, गंजबासौदा से राजेन्द्र तिवारी, हरसूद से प्रमिला  चौहान और शाजापुर से जियाउर्रहमान को भी पार्टी की ओर से टिकट मिला है. बता दें कि इससे पहले भोपाल और ग्वालियर में आम आदमी पार्टी के 39 उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है.  इस तरह पार्टी अब तक 61 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी है.

Prashar

This news is Prashar