छतरपुर से घोषित होगी आप पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों की तीसरी सूची

7/29/2018 6:59:04 PM

छतरपुर : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल सोमवार 30 जुलाई को छतरपुर आएंगे। वे यहां जैन धर्मशाला डेरा पहाड़ी पुराना पन्ना नाके के पास आयोजित आम आदमी पार्टी के लोकसभा पदाधिकारी सम्मेलन में हिस्सेदारी करेंगे। इस मौके पर वे आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों की तीसरी सूची की भी घोषणा करेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं बुंदेलखंड जोन के प्रभारी अमित भटनागर ने बताया कि 15 जुलाई को इंदौर में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल को पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का दावेदार घोषित किया है। इस घोषणा के बाद आलोक अग्रवाल पहली बार छतरपुर आ रहे हैं। पदाधिकारी सम्मेलन के बाद वे तीन  बजे प्रेस कॉन्फेंस करेंगे। इसके बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल से वाहन रैली के रूप में कलेक्ट्रेट की ओर प्रस्थान करेंगे और किसानों की स्थिति, सूखा एवं प्रधानमंत्री बीमा राशि में हुए घोटाले के संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे।

उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी स्वच्छ और ईमानदारी राजनीति के लिए युवाओं, किसानों, महिलाओं समेत समाज के सभी तबकों की राजनीति में भागीदारी की समर्थक है। इसके लिए प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया को भी पूरी तरह पारदर्शी रखा गया है। आम आदमी पार्टी प्रदेश में पूरी मजबूती से प्रदेश की सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और लूट और भ्रष्टाचार की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगी। उन्होंने बताया कि पार्टी ने गत 26 जून को भोपाल में 20 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी। इसके बाद 6 जुलाई को ग्वालियर में दूसरी सूची जारी की गईए जिसमें 19 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की गई। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी छतरपुर में 30 जुलाई को 40 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा करेगी।

 

Prashar

This news is Prashar