AAP प्रदेश अध्यक्ष का जयस-BJP और कांग्रेस पर हमला, कही यह बड़ी बात

11/4/2018 1:10:21 PM

भोपाल: प्रदेश में पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी लगातार कांग्रेस-बीजेपी पर हमलावर है, 'आप' के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने जयस प्रमुख हीरा के कांग्रेस से चुनाव लड़ने पर हमला बोला है, आलोक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, अब यदि हीरा अलावा कांग्रेस से लड़ रहे हैं, तो जयस के बाकी प्रत्याशियों का क्या होगा? यदि वह निर्दलीय लड़ेंगे तो हीरालाल जी का कांग्रेस  विरोध करेगी। एक व्यक्ति की महत्वकांक्षा ने आदिवासियों की लड़ाई को दांव पर लगा दिया.. अधिकारों के संघर्ष सालों में खड़े होते हैं, इतनी जल्दी?
 

बता दें कि आलोक अग्रवाल ने जयस के उस ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें यह घोषणा की गई थी कि, कांग्रेस से जयस का कोई गठबंधन नही होगा जयस अपने दम पर विधानसभा के चुनावी दंगल में उतरेगें, कल 3 नवंबर 2018 को सुबह 11 बजे करेगे प्रत्यशियों की घोषणा _डॉ हिरा अलावा जयस। 
 

इसके अलावा आप प्रदेश अध्यक्ष ने शिवराज सरकार पर भी हमला बोलते हुए हुए ट्वीट किया है कि, मुख्यमंत्री शिवराज चौहान 15 साल में स्कूलों में बिजली नही पहुँचा सके, वही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महज 3 साल में सरकारी स्कूल में हाईटेक प्रोजेक्टर लगवा दिए। दिल्ली जैसे स्कूल मध्यप्रदेश में भी होंगे। ये घोषणा नहीं, शपथ है हमारी।
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar