Honey Trap: भोपाल ले जाने से पहले आरती की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती

9/23/2019 3:10:36 PM

इंदौर: हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में सोमवार को भोपाल ले जाने से पहले आरोपी आरती दयाल की एक बार फिर से तबीयत बिगड़ गई। इंदौर पुलिस उसे कमरे से उठाकर बाहर लाई और एमवाई अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस सोमवार को आगे की जांच के लिए मोनिका यादव और आरती को भोपाल लेकर रवाना होने वाली थी। पुलिस भोपाल के अलावा इन्हें लेकर छतरपुर और राजगढ़ भी ले जा सकती है। लेकिन इससे पहले ही आरती की तबीयत बिगड़ गई।



दरअसल, आरोपी आरती दयाल का संबंध छतरपुर से है जबकि मोनिका यादव राजगढ़ से जुड़ी हैं। सोमवार को मोनिका को पलासिया टीआई शशिकांत चौरसिया टीम के साथ लेकर भोपाल रवाना हुए हैं। पुलिस टीम इस मामले में मोनिका से भोपाल में पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि भोपाल में पर्याप्त सबूत मिलने के बाद पुलिस की टीम मोनिका के घर जाकर पूछताछ कर सकती है। आरती को तबियत खराब होने के कारण भोपाल नहीं ले जाया जा सका।



वहीं इस मामले में पलासिया पुलिस ने रविवार को आरोपी मोनिका यादव, आरती दयाल और एक व्यक्ति को जिला कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद जज अब्दुल्ला अहमद ने आरोपियों की पुलिस हिरासत 27 सितंबर तक के लिए बढ़ा दी।

meena

This news is Edited By meena