एक्सीडेंट ने खोली गांजा तस्करी की पोल, रेस्क्यू करने आई पुलिस को पिकअप से मिला 100 किलो गांजा

1/19/2022 4:11:47 PM

धमतरी(खिलेश गायकवाड़): छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक पिकअप के जरिये यूपी तक 100 किलो मादक पदार्थ गांजा ले जाने की तैयारी थी। लेकिन एक सड़क हादसे ने इस तस्करी का खुलासा कर दिया और पुलिस को तकरीबन 5 लाख रुपये कीमत के गांजे को जब्ती बनाने में कामयाबी मिली।

PunjabKesari

दरअसल हुआ यूं कि अर्जुनी थाना क्षेत्र के कोलयारी गांव पास 5 लाख रुपए के 100 किलो गांजे से भरी एक पिकअप सामने जा रही ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में चालक समेत दो लोगों को गंभीर चोट आई। जबकि तस्करी में शामिल पिकअप में बैठा एक युवक हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक यह यूपी पासिंग एक नगरी तरफ से धमतरी आ रही थी। इस बीच कोलयारी गांव पर पिकअप बेकाबू हो गई और सामने आ रहे ट्रक से तेजी से टकरा गई। हादसे के बाद स्टेट हाईवे पर जाम लग गया।

PunjabKesari

हादसा इतना जबरदस्त था कि क्रेन की मदद से गाड़ियों को अलग अलग हटाया गया। घटना स्थल पर दुर्घटनाग्रस्त पिकअप की जांच की गई तो उसमें एक प्लाई बोर्ड टूटा हुआ दिखाई दिया और अंदर कुछ सामान नजर आ रहा था। जब प्लाई बोर्ड हटाकर तलाशी की गई तो पुलिस भी हैरान रह गई। क्योंकि उस पिकअप में बहुत से पैकटों में गांजा रखा हुआ था। पुलिस गांजा जब्त कर थाने ले आई। प्रारंभिक जांच में गांजा की कीमत करीब 5 लाख रुपए बताई गई। अब पुलिस इस मामले में घायल ड्राइवर से पूछताछ के अलावा तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि अगर यह हादसा नहीं होता तो 100 किलो गांजा भी नहीं मिलता। बहरहाल धमतरी इलाके में नशे के कारोबार का यह कोई नया मामला नहीं है। उड़ीसा और गरियाबंद का यह सरहदी इलाका होने की वजह से गांजे की तस्करी इस रास्ते से होना आमबात है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News