चैकिंग के दौरान कार ने ASI को मारी टक्कर, आधा किलोमीटर तक घसीटा

6/17/2018 6:44:46 PM

भोपाल : शनिवार रात चेकिंग कर रहे एक एएसआई को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी और उन्हें घसीटते हुए आधा किमी ले गई। हादसे में एएसआई के पैर में दो फ्रैक्चर आए और कंधे में भी गंभीर चोट आई है। रविवार को आईजी और डीआईजी एएसआई को देखने नर्मदा अस्पताल पहुंचे।

घायल एएसआई अमृतलाल भिलाला मूलतः राजगढ़ के रहने वाले हैं। करीब तीन साल पहले वे भोपाल आए थे। फिलहाल निशातपुरा थाने में पदस्थ हैं और करोंद इलाके में रहते हैं। उनकी अक्सर चेकिंग प्वाइंट पर ड्यूटी लगाई जा रही थी।

जानकारी के अनूुसार घटना शनिवार रात उस वक्त हुई,  जब एएसआई अमृतलाल करोंद रोड पर बेस्टप्राइस के सामने रात साढ़े नौ बजे गाड़ियों का चेकिंग कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार को एएसआई ने रोकना चाहा लेकिन ड्राइवर ने कार तेजी से भगा दी। जिससे एसएआई कार के बोनट में फंस गए और करीब आधा किलोमीटर तक घसीटते हुए चले गए। ब्रेकर के आने पर कार को धक्का लगा और वो देवकी नगर फाटक के पास गिर गए। कार चालक मौके से भाग निकला। वहीं, एएसआई के पैर में दो फ्रैक्चर आए हैं और कंधा भी टूट गया है।

गंभीर हालत में घायल एएसआई को इलाज के लिए नर्मदा ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। फरार कार चालक को पुलिस कार नंबर के आधार पर तलाश रही है। आरोपी की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। पुलिस के हाथ लगी अभी तक की जानकारी के अनुसार कार बैरागढ़ के पते पर रजिस्टर्ड है।

Prashar

This news is Prashar