VIDEO: एक्सीडेंट के बाद कार में लगी आग, 3 लोग जिंदा जले, CM ने जताया दुख

9/2/2018 6:44:44 PM

सीहोर : आष्टा की डोंडी पुलिस चौकी इलाके के तहत भोपाल-इंदौर स्टेट हाईवे पर नाहर गली के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार में लगी आग से कार सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना पर सीएम शिवराज और गृह मंत्री ने दुख व्यक्त किया है।

दरअसल इंदौर-भोपाल मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होने के बाद पलट गई और उसमें आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाई। पुलिस ने तीनों शवों को कार से निकालकर अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस मृतको की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।



सीएम शिवराज सिंह ने इस सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना की है कि भगवान दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और परिजनों को पीड़ा की इस घड़ी में दुख सहने की शक्ति दें।
 

 


मध्यप्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ट्वीट कर इस घटना को हृदयविदारक बताया। उन्होंने लिखा कि इंदौर-भोपाल हाई-वे पर डोडी के पास हुआ कार हादसा हृदयविदारक है। तीनों मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से मृतात्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

 

 

 

Prashar

This news is Prashar