पिकनिक मनाने गए दोस्तों के साथ कुंड में नहाते समय हादसा, 2 की डूबने से मौत 1 को बचाया

7/12/2021 1:46:03 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): खुड़ैल थाना क्षेत्र के जंगल में बसे मुहाड़ी गांव से 500 फिट नीचे खाई में उतरे दो युवकों की कुंड में डूबने से मौत हो गई। दोनों अपने चार दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने आए थे। इस दौरान दोनों नहाने के लिए कुंड में उतरे। नहाते समय दोनों गहरे पानी में चले गए। उसी दौरान दोनों की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव निकालने का प्रयास किया लेकिन अंधेरा होने के कारण सफलता नहीं पाई।

PunjabKesari

घटना इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के मुहाडी गांव की है। जहां इंदौर के रहने वाले छह छात्र पिकनिक मनाने पहुंचे थे और कुंड में नहाते समय यह हादसा हो गया। वही देर रात पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम ने तलाशी शुरू की। रात हो जाने के कारण दोनों का पता नहीं चला सका। सोमवार सुबह दोबारा सर्च अभियान चलाया गया।

PunjabKesari

विक्रम सिंह सोलंकी के अनुसार रविवार सुबह 6 दोस्त इंदौर से पिकनिक मनाने के लिए मुहाड़ी गांव में बने मुनादी फॉल गए थे। दोपहर करीब 1 बजे 5 दोस्त नहाने के लिए अंदर खाई में उतरे। गहराई में जाते ही हसन (18) पिता दिलबर खान और नाजिम (18) पिता इलियास खान पानी में डूब गए। साथ में मौजूद दोस्त तालीम अमन व अन्य दो दोस्तों ने ग्रामीणों को सहायता के लिए बुलाया।

PunjabKesari

कम्पेल चौकी को भी सूचना दी गई। एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया, लेकिन अंधेरा ज्यादा होने के कारण टीम ने आज फिर से सर्च अभियान चलाया है। पुलिस के मुताबिक सभी छात्र थे। कुछ 12वीं की पढ़ाई कर रहे थे। कुछ एनआईआईटी की तैयारी कर रहे थे। अभी सभी के परिजन आने के बाद कुछ जानकारी स्पष्ट हो पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News