युवाओं में वैक्सीनेशन का क्रेज, आधा किमी तक लंबी लगी कतारें...

6/6/2021 12:30:37 PM

बुरहानपुर(समीर महाजन): पूरे विश्व में फैली महामारी से बचने के लिए मास्क के साथ 2 गज की दूरी जरूरी है और फिलहाल अभी इसके लिए वैक्सीनेशन संजीवनी साबित हो रही है। इसी को देखते हुए युवाओं में वैक्सीनेशन के लिए काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। इसी के चलते भारी संख्या में युवा वैक्सीन लगाने के लिए पहुंच रहे हैं और वैक्सीन की लाइन करीब-करीब आधा किलो मीटर की हो चुकी है।



दरअसल बुरहानपुर के राजस्थानी भवन में उद्योग भारती, मारवाड़ी युवा मंच और अग्रवाल सेवा ट्रस्ट द्वारा जिला प्रशासन के सौजन्य से वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया है। यहां टीकाकरण सेंटर पर ही पहले रजिस्ट्रेशन और फिर उसके बाद टीकाकरण हो रहा है जिसको देखते हुए सुबह 6:00 बजे से ही युवा वैक्सीनेशन के लिए पहुंच रहे हैं और अपना नंबर भी लगा रहे हैं। हम आपको बता दें कि सुबह 6:00 बजे से लगी लंबी लाइन करीब आधा किलो मीटर की हो चुकी है और भी युवाओं की यहां पहुंचने की संभावना है।



इसी तारतम्य पर उद्योग भारती के जिलाध्यक्ष प्रदीप तोदी ने बताया कि आज राजस्थानी भवन के वैक्सीनेशन सेंटर पर 250 लोगों को वैक्सिन लगना है लेकिन सुबह 6:00 बजे से ही लोग वैक्सीनेशन के लिए पहुंच रहे हैं लेकिन हमारे पास 250 वैक्सीन ही उपलब्ध है 250 वैक्सीन लगने के बाद कुछ युवाओं को शायद वापस भी जाना पड़ सकता है। इसके लिए उन्होंने प्रशासन का सहयोग भी मांगा है। अब देखना यह होगा कि सुबह 6:00 बजे से लंबी कतारों में खड़े लोग अपने बारी का इंतजार ही करते रह जाएंगे या उन्हें वैक्सीन भी लग पाएगी यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

meena

This news is Content Writer meena